WHAT MARRIED WOMAN SEARCH IN GOOGLE? WHAT EXACTLY DO MARRIED WOMEN SEARCH ON GOOGLE? तो आखिर गूगल पर ये सब खोजती हैं औरतें


शादी से पहले Google पर ये चीजें सबसे ज्यादा सर्च करती हैं लड़कियां!!! हैरान रह जाएंगे मर्द-


Relationship Tips- शादी से पहले किसी महिला या लड़की की जिंदगी तो एकदम से पलट सी जाती है, लड़कियों के मन में शादी को लेकर अलग सा डर होता है।

 

Women Searches on Google: शादी के बाद अक्सर महिलाएं गूगल पर सर्च करती है ये चीजें! जानकार हैरान रह जाएंगे आप –

 

What do women search on google before marriage?



What do women search on google before marriage?

 

महिलाओं की सर्च हिस्ट्री में मिलती यह चीजें

Google के द्वारा जारी किए गए डाटा के मुताबिक यह पता चला है कि महिलाएं यह सबसे ज्यादा यह सर्च करती है कि यह कैसे पता करें कि पति को क्या पसंद है? हर महिला के मन में शादी के बाद यह सवाल रहता है कि पति और उसके परिवार के मन को कैसे जीते? इसके साथ ही महिलाओं का ध्यान पतियों की पसंद और नापसंद जानने पर भी रहता है, इसके साथ ही पतियों के दिल जीतने के तरीके को खोजना भी पत्नियों की सर्च हिस्ट्री (Married Women Search History) में भी मिलता है.

 

पति को जोरू का गुलाम बनाने के तरीके करती  हैं सर्च

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अक्सर महिलाएं पति को जोरू का गुलाम बनाने के तरीके के बारे में भी सोचती है, गूगल के द्वारा जारी किए गए डेटा से यह पता चला है कि महिलाएं अक्सर यह सर्च करती हैं कि पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाया जाएं, इसके साथ ही पति से अपनी बात कैसे मनवाएं, वहीं शादी के बाद फैमिली प्लानिंग पर भी महिलाओं का जोर रहता है, इसके साथ ही पतियों की स्वास्थ्य की टेंशन भी महिलाओं को रहती है।

 

इन सवालों को भी करती हैं ये सर्च

महिलाएं शादी के बाद अक्सर यह सर्च करती हैं कि वह पति और परिवार का दिल कैसे जीत सकती हैं, इसके साथ ही उन्हें परिवार की जिम्मेदारी किस तरह से उठनी चाहिए, इसके साथ ही परिवार के बिजनेस को सही तरीके से चलाने के बारे में भी महिलाएं सर्च करती है।


Women are spending more time on Google search than men

Women are spending more time on Google search than men


What is the most searched thing on Google by women?

गूगल हर मर्ज की दवा है और औरतें यहां मर्दो से ज्यादा वक्त बिताती हैं। सवाल उठता है कि आखिर औरतें गूगल सर्च इंजन पर क्या क्या खोजती हैं?


आपको आज यहाँ एसे सवालों के जबाब मिलेंगे जो शायद ही आपने सोचे होंगे ।हम आपको इन प्रश्नों के उत्तर देने की कोशिश कर रहे हैं  जैसे - Google पर शादीशुदा महिलाएं पति के बारे में Search करती हैं ऐसे-ऐसे सवाल, जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान!!! शादीशुदा महिलाएं Google पर क्या-क्या करती हैं Search? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश। Top Things Women Search On Google When They're Alone, Most Searched On Google Today, Most Searched Girl on Google, Think with Google Beauty and Most Popular Women on the Web, Per Google Search-शादीशुदा महिलाएं Google पर सबसे ज्यादा ये चीजें करती हैं सर्च, Google: Do you know what girls are most interested in?

 

What do married women search for the most on Google?


Female mobile search statistics - Think with Google

Female mobile search statistics - Think with Google


Relationship Tips

शादी के बाद किसी भी शख्स के जीवन में अचानक से एक बड़ा बदलाव आता है, खासकर किसी महिला या लड़की की जिंदगी तो एकदम से पलट सी जाती है, लड़कियों के मन में शादी को लेकर अलग सा डर होता है, ऐसे में कई बार लड़कियां गूगल पर शादी से पहले अजीबोगरीब चीजें सर्च कर बैठती हैं।

 

गूगल पर ये चीजें सर्च करती हैं लड़कियां

शादी से पहले लड़कियां लड़कों के मुकाबले अधिक उतसाहित होती हैं, लड़कियां इसी जल्दबाजी में गूगल पर कई अजीबोगरीब चीजें सर्च कर बैठती हैं, गूगल पर शादी से पहले लड़कियां कपड़ों के बारे में जमकर सर्च करती हैं, इसके अलावा लड़कियां ये भी सर्च करती हैं कि शादी के बाद उनका पहनावा कैसा होना चाहिए, शादी होने के बाद लड़कियों के पहनावे में बड़ा बदलाव देखने को मिलता है।

 

Shocking topics to search on google | Women Google Search

Shocking topics to search on google | Women Google Search



शादी करने की सही उम्र

लड़कियां अपनी शादी को लेकर काफी उतसाहित रहती हैं और इसके अलावा एक अलग सा डर उनके मन में रहता है, खासकर वो गूगल से पूछती हैं कि शादी करने की सही उम्र क्या रहती है, लड़कियां शादी से पहले ये सवाल खुद से ही पूछती हैं कि कहीं मैं अभी शादी करके जल्दबाजी तो नहीं कर रही हूं, लड़कियों के मन में ये डर हमेशा रहता है कि वो कहीं शादी करने के लिए अभी छोटी तो नहीं हैं।

 

पति को कैसे रखें खुश?

लड़कियां शादी से पहले इस चिंता में अक्सर रहती हैं कि नए घर जाकर उनको कैसा लगेगा? वो नए घर में खुद को ढाल भी पाएंगी या नहीं, इसी के चलते वो गूगल पर ये भी सर्च करती हैं कि पति को शादी के बाद खुश कैसे रखा जाए, इसके अलावा लड़कियां अपनी सास को लेकर भी गूगल से सवाल पूछती हैं।  

 

FAQ

What Indian girls search most on Google?

What do girls mostly search on the internet?

What do women look at on the Internet?

What is the most searched thing on Google today?

What women view on YouTube?- Think with Google


 

Women are spending more time on Google search than men

Women are spending more time on Google search than men


Tags

Women, Women Google Search, Women Google Search History, Husband Wife, Men Women Google Search, Women Search History, What Women Search On Google, Google What Do Women Search On Google Before Marriage, Wife Husband,


 

Source-

ttps://zeenews.india.com/hindi/lifestyle/girls-shocking-search-history-on-google-before-marriage-men-will-not-believe/1254848


What do women look at on the Internet?
What do women look at on the Internet?